Breaking News
Home / News / अमिताभ बच्चन के करोड़ो की संपत्ति के मालिक होने के बाद भी लाडली को करने पड़ती थी चंद रुपयों के लिए नौकरी, खुदने किया जिंदगी का बड़ा खुलासा

अमिताभ बच्चन के करोड़ो की संपत्ति के मालिक होने के बाद भी लाडली को करने पड़ती थी चंद रुपयों के लिए नौकरी, खुदने किया जिंदगी का बड़ा खुलासा

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो 82 वर्ष की उम्र में भी फिल्मों में अभिनय करके लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। लगभग 6 दशक से अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है और इसी वजह से उनके पास अरबों रुपए की संपत्ति है। बात करें अमिताभ बच्चन के निजी रिश्ते की तो उनका एक बेटा अभिषेक बच्चन उन्ही की तरह फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है और उनकी बेटी श्वेता नंदा जो फिल्म इंडस्ट्री से बहुत दूर रहती है लेकिन हाल फिलहाल में ही श्वेता नंदा जो अमिताभ बच्चन की लाडली है उन्होंने अपने बारे में कुछ ऐसी बात कह दी है जिसके ऊपर ही लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। आइए आपको बताते है श्वेता नंदा ₹3000 के लिए स्कूल में ऐसा क्या काम करती थी जिसके बारे में खुद उन्होंने यह बात बताई है।

Advertisement

श्वेता नंदा सिर्फ ₹3000 के लिए करती थी यह काम, अमिताभ बच्चन की लाडली के ऊपर यकीन कर पाना हुआ मुश्किल

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में सदी के महानायक के नाम से पहचाना जाता है। पिछले कुछ समय से लगातार यह अभिनेता अपने निजी संबंधों की वजह से सुर्खियों में छाया हुआ है। हाल ही में अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता नंदा जिन्होंने आज तक फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है उन्होंने अपने बारे में एक ऐसी बात कह दी है जिसके ऊपर किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है। आमतौर पर तो श्वेता नंदा फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती है लेकिन हाल ही में जब उन्होंने अपने बारे में एक बयान दिया है उसके बाद हर तरफ बस अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी की ही चर्चा हो रही है। आइए आपको बताते हैं श्वेता नंदा ने अपने बारे में कौन सी बात बताई है जिसमें सिर्फ ₹3000 के लिए वह स्कूल में कुछ ऐसा काम करती थी जिसको सुनकर किसी को यकीन नहीं हो रहा।

अमिताभ बच्चन की लाडली स्कूल में जाती थी यह काम करने, सिर्फ ₹3000 के लिए उठाया था यह बड़ा कदम

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सदी के महानायक के नाम से पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता नंदा ने हाल ही में अपने पुराने दिनों के बारे में एक ऐसी बात कह दी है जिसके ऊपर किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है। अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता नंदा ने बताया है कि सिर्फ ₹3000 के लिए वह स्कूल में कुछ ऐसा करने जाती थी जिसके ऊपर यकीन कर पाना भी मुश्किल है। एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन अरबों रुपए के मालिक हैं वहीं उनकी बेटी ने ₹3000 के लिए ऐसा कदम उठाया है उसके ऊपर यकीन कर पाना बहुत मुश्किल बड़ा फैसला नजर आ रहा है। दरअसल अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता ने बताया कि उनके साथ में बहुत ज्यादा आर्थिक तंगी हो रही थी और इसी वजह से उन्होंने 3000 रुपए के लिए स्कूल में बतौर अध्यापिका पढ़ाना शुरू कर दिया था जिसके बारे में हाल ही में उन्होंने बताया है।

Advertisement

About Krishna

Check Also

सलमान खान का बॉडीगार्ड उतर आया था सलमान खान के ही साथ हाथापाई पर, करने लगे थे दोनो दो-दो हाथ यह थी वजह

बॉलीवुड में हर एक अभिनेता या अभिनेत्री का अपना खास आदमी होता है जिसके चलते …