Breaking News

अम्बानी के पास नही है पैसों की कोई कमी लेकिन फिर भी पहनती है उनकी माँ हमेशा गुलाबी रंग की ही साड़ी, ये है ख़ास वजह

मुकेश अम्बानी जी को आज के समय मे सभी जानते है उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. मुकेश अम्बानी जी आज के समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है ऐसा इसलिए क्योंकि मुकेश अम्बानी जी के ओएस वर्तमान समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह बिल्कुल राजा की तरह अपनी ज़िंदगी जीते है. मुकेश अम्बानी जी आज के समय मे जो कुछ भी है उसे हासिल करने के पीछे मुकेश अम्बानी जी की सालो की मेहनत है. यही कारण है कि आज के समय मे पूरी दुनिया मुकेश अम्बानी जी को जानती है. मुकेश अम्बानी जी वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में मुकेश अम्बानी जी को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि मुकेश अम्बानी की माँ को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि अम्बानी जी की माँ कोकिलाबेन ज्यादातर गुलाबी रंग की ही साड़ी पहनती है और इतना ही नही बल्कि कभी भी सोने की चीजें नही पहनती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों मुकेश अम्बानी की माँ अपने बेटे के पास इतना पैसा होने के बाद भी हमेशा सिर्फ गुलाबी रंग की ही साड़ी क्यों पहनती है.

मुकेश अम्बानी की माँ पहनती है ज्यादातर गुलाबी रंग की ही साड़ी, ये है खास वजह

मुकेश अम्बानी जी को आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है क्योंकि वह भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मैन माने जाते है. आपको बता दे कि मुकेश अम्बानी जी को सुरक्षा खुद भारत सरकार देती है और मात्र अम्बानी जी की सुरक्षा पर ही रोजाना के करोड़ो रूपए खर्च करती है. इसी से आप अन्दाजा लगा सकते है कि मुकेश अम्बानी जी आज के समय मे कितने बड़े आदमी है. मुकेश अम्बानी जी को लेकर हालहि में के बात और सामने आई है जो कि यह है कि माँ कोकिलाबेन अपने बेटे मुकेश अम्बानी के पास इतनी अरबो की सम्पति होंने के बाद भी हमेशा केवल गुलाबी रंग की ही साड़ी पहनती है ऐसा इसलिए करती है क्योंकि अम्बानी जी की माँ कोकिलाबेन को गुलाबी रंग ही ज्यादा रास आता है या बोल सकते है कि ज्यादा पसन्द है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कोई साधरण गुलाबी रंग की साड़ी नही है बल्कि इसे कोकिलाबेन खास अलग से अपने लिये बनवाती है ज्यादा कीमत देकर. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो ऐशो-आराम में वह कोई भी कमी नही छोड़ती है. आगे आपको आर्टिकल में अम्बानी की माँ कोकिलाबेन के बारे में एक बताते है कि आखिर क्यों वह कभी भी सोना नही पहनती है.

अम्बानी के पास नही है पैसो की कोई भी कमी, लेकिन फिर भी नही पहनती है उनकी माँ सोना ये है वजह

मुकेश अम्बानी के पास पैसो की कोई भी कमी नही है लेकिन फिर भी हालहि में उनकी माँ कोकिलाबेन को लेकर एक बहुत बड़ी और राज की बात पता चली है जो कि यह है कि कोकिलबेहन कभी भी सोना नही पहनती है जिसके चलते मीडिया में हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. सूत्रों के मुताबिक पता चला गया कि मुकेश अम्बानी की माँ कोकिलबेहन को सोना पसन्द नही है क्योंकि बोला जाता है कि सोना कान खाता है जिसकी वजह वह गले का हार भी सोने का नही बल्कि हीरे-मोतियों का पहनती है. यही कारण है कि अम्बानी जी की माँ कोकिलबेहन सोना नही पहनती है.

About Nihit Mathur

Check Also

प्रियंका चोपड़ा बनाना चाहती थी बिना शादी करे ही बच्चे की माँ, हो रही थी माँ बनने के लिए उतावली लेकिन फिर हुआ ये

प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका …