Breaking News

आमिर खान की शक्ल भी देखना नही करते है सनी देओल पसन्द, पिछले 31 सालों से है दोनो के बीच मे बात-चीत बन्द ये है बड़ी वजह

आमिर खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. आमिर खान का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्मे दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे आमिर खान को पूरी दुनिया मे जाना जाता है. आमिर खान का अभी तक का बॉलीवुड में सफर बहुत ही शानदार रहा है. आमिर खान को लेकर हालहिं में एक बहुत ही बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कक बॉलीवुड के नामी अभिनेता सनी देओल उनकी शक्ल भी देखना पसन्द नही करते है और खुद आमिर खान भी सनी देओल से इतनी ही नफरत करते है. दोनो के बीच मे ये आपसी रंजिश आज से नही बल्कि पिछले 31 सालों से चली आ रही है. आगे आपको आर्टिकल में सनी देओल और आमिर खान के बीच के रिश्ते के बारे में बताते है कि क्यों दोनो एक-दूसरे से बात भी करना पसन्द नही करते है.

आमिर खान और सनी देओल हुआ करते ठगे कभी खास दोस्त, लेकिन आज एक-दूसरे की शक्ल देखते ही आ जाता है गुस्सा

आमिर खान को बॉलीवुड की दुनिया मे काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है. आपको बता दे कि आमिर खान आज के समय मे बॉलीवुड में काफी बड़े मुकाम पर है. आमिर खान इस समय अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में आमिर को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि आमिर खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता सनी देओल को शक्ल भी देखना पसन्द नही करते है. आमिर खान और सनी देओल के बीच मे आज से 31 साल पहले किसी बात को लेकर काफी बहस हो गई थी जिसके बाद से आज तक दोनो ने सीधे मुँह बात भी नही करी है और पूरा बॉलीवुड आज के समय मे यह बात जानता है कि आमिर खान और सनी देओल एक-दुसरे से बात तो क्या शक्ल भी देखना पसन्द नही करते है.

सनी देओल और आमिर खान के बीच मे हो गई थी घमासान, बदल गई दोनो की दोस्ती दुश्मनी में

सनी देओल को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि सनी देओल बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान की शक्ल भी देखना पसन्द नही करते है. हुआ कुछ ऐसा था कि आज से लगभग 31 साल पहले आमिर खान की फ़िल्म दिल और सनी देओल की फ़िल्म घातक रिलीज़ हुई थी जिसके दौरान आमिर खान ने सनी देओल से कहा था कि वह अपने फ़िल्म को कुछ दिनों बाद रिलीज़ कर ले लेकिन सनी देओल ने आमिर खान की एक भी नही मानी और फ़िल्म रिलीज़ कर दी जिसका प्रभाव आमिर खान की फ़िल्म घातक को मिला. इतना ही नही जब फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड की बात आई तो वह भी सनी देओल और उनकी फिल्म घातक को मिला. इसी के बाद से दोनो के रिश्तों में दरार आ गई और आज दोनो एक-दूसरे की शक्ल भी देखना पसन्द नही करते है.

About Nihit Mathur

Check Also

धर्मेंद्र ने कर दी थी अपने ही बेटे सनी देओल की गर्लफ्रैंड के साथ गलत हरकत, आ गया था फिर सनी को भी ग़ुस्सा ये थी वजह

धर्मेंद्र को आज के समय मे पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी …