Breaking News

अमिताभ बच्चन की बेटी शादी शुदा होने के बाद भी बनाना चाहती थी ऋतिक रोशन के साथ रिश्ता, उठाना पड़ा था फिर अमिताभ को ये कदम

अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. अमिताभ बच्चन आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. अमिताभ बच्चन के परिवार के बारे में बताए तो उनके कुल दो बच्चे है जिनमे से एक लड़का और एक लड़की है. अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन की लगभग 21 साल की उम्र में ही शादी कर दी थी लेकिन हालहि में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि श्वेता बच्चन शादी-शुदा और को बच्चो की माँ होने बावजूद भी बॉलीवुड के नामी अभिनेता ऋतिक रोशन को अपना दिल दे बैठी थी और उन्हें पसन्द करने लगी थी जिसके चलते हर तरफ इन दोनों के ही चर्चे थे. ऋतिक रोशन और अमिताभ की बेटी श्वेता एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके थे. आगे आपको आर्टिकल में यही बताते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसके वजह से दोनो के बीच मे नज़दीकिया इतनी ज्यादा बढ़ गई थी.

ऋतिक रोशन को करने लगी थी अमिताभ की बेटी पसन्द, जाने लगी थी रोज ऋतिक से मिलने

ऋतिक रोशन का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त है. ऋतिक रोशन के बारे में बताए तो उन्होंने सुजैन नाम की लड़कीं से शादी की थी लेकिन शादी के लगभग 10 साल बाद ऋतिक रोशन अपनी पत्नी से अलग हो गए. पत्नी से अलग होने के बाद ऋतिक रोशन के एक रिश्ते के बारे में पता चला था जो कि बॉलीवुड के बिग बी माने जाने वाले अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के साथ लगभग बन ही चुका था. हुआ कुछ ऐसा था कि ऋतिक रोशन की तबियत खराब थी जिसके चलते अमिताभ का बेटा अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता बच्चन को साथ लेकर ऋतिक से मिलने जाते थे लेकिन फिर एक समय ऐसा आया जब अभिषेक को शूटिंग के सिलसिले में बाहर जाना पड़ा और इस दौरान श्वेता बच्चन अकेली मिलने जाने लगी जिसके चलते दोनो के बात-चीत बढ़ गई और फिर एक समय ऐसा आया जब दोनो एक दूसरे को पसन्द करने लग गए जबकि श्वेता बच्चन शादी शुदा ही नही बल्कि दो बच्चो के पिता थे लेकिन फिर भी उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ रिश्ता बनाना चाहा और अगर अमिताभ ये कदम नही उठाते तो कुछ भी होना मुमकिन था. आगे आपको यही बताते है कि किस तरह अमिताभ बच्चन ने किस तरह अपनी बेटी श्वेता का घर उजड़ने नही दिया और उसका शादी-शुदा जीवन बचा लिया था.

अमिताभ बच्चन ने काफी मुश्किल से बनाई बेटी श्वेता और ऋतिक के बीच मे दूरिया, उठाना पड़ा था ये कदम

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि वह शादी-शुदा होने के बाद भी ऋतिक रोशन को पसन्द करने लग गई थी. जिसके चलते श्वेता के शादी-शुदा जीवन पर आंच आ गई थी. जब अमिताभ बच्चन को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन का ऋतिक रोशन के घर जाना बंद कर दिया और एक तरह बोल सकते है कि ऋतिक रोशन से पूरे बच्चन परिवार ने दूरिया बना ली थी. इसी वजह स इस प्रेम कहानी का शुर होने से पहले ही अंत हो गया था और यही कदम उठाकर अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता का शादी-शुदा जीवन बचाया था.

About Nihit Mathur

Check Also

अमिताभ बच्चन को मांगने पड़ते थे लोगों से पैसे, अब रखते हैं महंगी गाड़ियों का शोक

अमिताभ बच्चन को तो आज के समय में पूरा बॉलीवुड जानता है और सभी लोगों …