Breaking News

अमिताभ बच्चन का छलका दर्द, आँखों मे आँसू लेकर बोले गुज़ारी है मैंने रोड पर चूहों के बीच मे कई राते ये थी वजह

अमिताभ बच्चन को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. अमिताभ बच्चन आज के समय मे जिस मुकाम पर है उसे हासिल करना हर किसी के बस की बात नही है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे भारत देश मे जाना जाता है. अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को जितनी हिट फिल्में दी है उतनी बॉलीवुड के शायद ही किसी अभिनेता ने दी होगी. यही कारण है कि इस फ़िल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन का एक तरफा नाम चलता है. वर्तमान समय मे अमिताभ बच्चन जी सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अमिताभ बच्चन जी का वो दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने अपने जीवन के उन दिनों के बारे में बताया है जब उन्होंने मुम्बई काफी संघर्ष किया था. अमिताभ बच्चन ने अपना दर्द बताते हुए अपनी आँखों मे आँसू लेकर कहा कि मैंने (अमिताभ बच्चन) रातभर चूहों के बीच सोनकर कई राते गुज़ारी है. आगे आपको आर्टिकल में अमिताभ बच्चन के इस दर्द के बारे में विस्तार से बताते है जिससे सभी बेखबर थे.

अमिताभ बच्चन ने जाहिर किया अपना दर्द, भावुक होकर बोले ना चाहते हुए भी सोना पड़ा था चूहों के बीच मे

अमिताभ बच्चन को आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी लोग इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. अमिताभ बच्चन जी का पूरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है और किसी में भी इतनी हिम्मत नही है कि वह अमिताभ बच्चन से ऊँची आवाज में बात कर सके. हालहि में अमिताभ बच्चन का दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमे अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्होंने अपने जीवन मे काफी दर्द सहन करे है. अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह अपने संघर्ष के दिनों में अपने दोस्तों के घर रहते थे लेकिन फिर उन्हें वहां पर रहना अच्छा नही लगा और उन्होंने घर छोड़ दिया जिसके बाद उन्हें मुम्बई में समुंदर के किनारे एक बैंच पर चूहों के बीच सोना पड़ा था और ऐसे ही करके अमिताभ बच्चन को कई राते गुज़ारनी पड़ी थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार अमिताभ बच्चन के संघर्ष के दिन समाप्त हुए.

अमिताभ बच्चन को पड़ता था कभी चूहों के बीच मे सोना, आज जीते है राज जैसी ज़िन्दगी

अमिताभ बच्चन को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि खुद अमिताभ बच्चन ने बताई है कि उन्हें अपने संघर्ष दिनों में काफी मुश्किल समय का सामना करना पड़ा था जिसके दौरान उन्होंने चूहों के बीच मे भी सोकर कई राते गुज़ारी थी लेकिन इतना मुश्किल समय देखने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने कभी हार नही मानी जिसका नतीज़ा यह निकला कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए और आज के समय मे उनके पास 3000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है जिसकी वजह से वह राजा की तरह अपनी ज़िंदगी जीते है. अमिताभ बच्चन के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है और अगर अमिताभ बच्चन उस समय हार मान जाते तो आज वह इस मुकाम पर नही पहुँच पाते और बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता नही बन पाते.

About Nihit Mathur

Check Also

अमिताभ बच्चन को मांगने पड़ते थे लोगों से पैसे, अब रखते हैं महंगी गाड़ियों का शोक

अमिताभ बच्चन को तो आज के समय में पूरा बॉलीवुड जानता है और सभी लोगों …