Breaking News

मलाईका से अलग होने बाद छलका अरबाज़ खान का दर्द, बोले बेटी की शक्ल देखने के लिए पूछना पड़ता था मलाईका से

अरबाज़ खान का आज के समय मे बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है जिसकी दो वजह है पहली तो यह कक अरबाज़ खान का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और दूसरी वजह यह है कि अरबाज़ खान बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले सलमान खान के भाई है. अरबाज़ खान की निजी जीवन की बात करे तो उन्होंने साल 1998 में मलाईका अरोड़ा नामी की अभिनेत्री से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरबाज़ खान शादी के 19 साल बाद साल 2017 में अपनी पत्नी से अलग हो चुके है.

अरबाज़ खान इस समय अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से ही सुर्खियों में बने हुए है जो कि उन्होंने अपनी पत्नी मलाईका अरोड़ा को लेकर दिया है. अरबाज़ खान ने मलाईका से अलग होने के बाद अपना दर्द बताते हुए कहा है कि मलाईका से अलग होने के बाद बेटे अरहान से मिलने के लिए भी मलाईका की इजाज़त लेनी पड़ती थी. अरबाज़ खान के इस बयान के बाद सभी सोच में पड़ गए. आगे आपको अरबाज़ खान के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते है जो कि उन्होंने मलाईका को लेकर दिया है.

अरबाज़ खान ने बोली मलाईका को लेकर बड़ी बात, बोले  बेटे की शक्ल देखने के लिए भी पूछना पड़ता था मलाईका से

मलाईका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों की गिनती में आता है. इसकी दो सबसे बड़ी वजह है पहली तो यह है कि मलाइका अरोड़ा आज भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है और दूसरी वजह यह है कि मलाइका अरोड़ा जिस प्रकार का डांस करती है वैसा करना हर किसी के बस की बात नही है. यही कारण है कि आज के समय मे सभी लोग मलाइका अरोड़ा को जानते है. मलाईका अरोड़ा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान को चुना है.

वर्तमान समय मे मलाईका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है जिसकी वजह और कुछ नही बल्कि उनके पति रह चुके अरबाज़ खान का एक दर्द भरा बयान है जिसमे उन्होंने कहा है कि मलाईका से अलग होने के बाद अगर वह (अरबाज़ खान) अपने बेटे से भी मिलना चाहते थे तो उसके लिए भी उन्हें मलाईका अरोड़ा से पूछना पड़ता था और उसकी इज़्ज़ाज़त की बिना वह अपने बेटे से भी नही मिल पाते थे. आगे आपको आर्टिकल में इसके पीछे की वजह से बारे के बताते है कि जिसके चलते अरबाज़ खान चाहकर भी मलाईका की मर्ज़ी के बिना अपने बेटे से नही मिल पाते थे.

अरबाज़ खान को बेटे से मिलने के लिए भी पूछना पड़ता था मलाईका से, ये थी वजह

अरबाज़ खान का हालही में एक पुराना और दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा है कि मलाईका से अलग होने के बाद बेटे अरहान से मिलने के लिए भी उन्हें उसकी माँ यानी कि मलाईका अरोड़ा से पूछना पड़ता था ऐसा इसलिए कोर्ट ने अलग होते समय बच्चे की ज़िम्मेदारी उसकी माँ यानी कि मलाईका को ही सौपी थी और यही कारण था जिसकी वजह से अरबाज़ खान को मिलने के लिए भी मलाईका से पूछना पड़ता था. अरबाज़ खान के इस दर्द से सभी बेखबर है लेकिन बोला ये भी जाता है कि मलाईका अरोड़ा ने आज तक एक बार भी अरबाज़ खान को बेटे अरहान से मिलने से नही रोका है.

About Nihit Mathur

Check Also

सारा अली खान ने सबके सामने उड़ाया पिता सैफ का मजाक, मजाक मजाक में कह डाली अपने ही पिता के लिए इतनी बड़ी बात

सारा अली खान बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी और जानी-मानी अभिनेत्री है। सारा अली …