Breaking News

धर्मेंद्र से शादी करने के बाद भी हेमा मालनी रह गई थी अकेली, बेटी ईशा ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा

धर्मेंद्र जी बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है. एक समय ऐसा था जब पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हर जगह सिर्फ और सिर्फ धर्मेंद्र ही छाए हुए थे जिंसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्हें जानता है. धर्मेन्द्र जी को बॉलीवुड का लेजेंडरी सुपरस्टार बोला जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने अपने फिल्मी जीवन मे सैकड़ो सुपरहिट फिल्में की है. धर्मेंद्र के निजी जीवन के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री हेमा मालनी जी से शादी करी थी और उन्हें अपना जीवन साथी बनाया था।

हेमा मालनी और धर्मेन्द्र की प्रेम कहानी किसी फ़िल्म स्टोरी से बिल्कुल भी कम नही है. हालहिं में हेमा मालनी और धर्मेन्द्र की बेटी ईशा देवल का एक बयान सामने आया है जिंसमे ईशा देवल ने अपने पिता धर्मेन्द्र और माँ हेमा मालनी के रिश्ते लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिंसमे उन्होंने बताया है कि माँ हेमा मालनी शादी करने के बाद भी अकेली ही रह गई थी. आइए आपको आगे इस आर्टिकल में इसके बारे में विस्तार से बताते है.

धर्मेन्द्र छोड़कर चले जाते थे हेमा मालनी को आधी रात को, ईशा ने बोली यह बड़ी बात

धर्मेन्द्र और हेमा मालनी की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक बोला जाता है जिसके चलते आज के समय मे सभी इनके बारे में जानते है और इन्हें साथ मे देखना पसन्द करते है. हालहिं में धर्मेंद्र और हेमा मालनी जी की बड़ी बेटी ईशा देवल ने दोनो के रिश्ते को लेकर बहुत बड़ी बात बोली है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. ईशा देवल ने कहा कि मम्मी ( हेमा मालनी ) शादी के बाद भी अकेली ही रहती थी ऐसा इसलिए क्योंकि रात को पिता धर्मेंद्र बहुत कम बार साथ रहते थे नही तो ज्यादातर बार वह आधी रात को पूरे परिवार को अकेले छोड़कर चले जाते थे.

जिसके चलते माँ हेमा मालनी ने अपने रात बिना अपने पति के साथ के ही गुज़ारी है. आगे ईशा देवल ने यह भी बताया कि उन्हें बचपन मे पिता का प्यार भी अच्छे से नही मिला जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों धर्मेंद्र अपने परिवार और बच्चो को अकेले छोड़कर चले जाते थे.

धर्मेन्द्र चले जाते थे रात को हेमा मालनी और बच्चो को अकेले छोड़कर, यह थी वजह

धर्मेन्द्र जी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है और इसकी वजह और कुछ नही बल्कि धर्मेन्द्र जी का निजी जीवन है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है. धर्मेन्द्र की बेटी ईशा देवल के एक बयान के मुताबिक धर्मेंद्र रात में अपने परिवार को अकेले छोड़कर चले जाते थे जिसके चलते ईशा को बचपन मे ठीक से पिता का प्यार नही मिल पाया है. धर्मेन्द्र अपनी पत्नी हेमा मालनी और बच्चो को रात में अकेला छोड़कर अपनी पहली पत्नी के पास जाते थे और उनके साथ समय बिताते थे. कई बार तो धर्मेन्द्र रातो-रात फ़िल्म की शूटिंग के लिए भी निकल जाते थे. यही कारण है जिसके चलते हेमा मालनी जी धर्मेन्द्र से शादी करने के बाद भी अकेली ही रह गई थी.

About Nihit Mathur

Check Also

धर्मेंद्र इस 80 साल की उम्र में भी अपनी पत्नी हेमा मालनी को छोड़ लड़ा रहे है गैर औरत के साथ इश्क़, तस्वीरो ने बयान करी सारी सच्चाई

धर्मेंद्र का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय …