Breaking News

हेमा मालनी की वजह से रो पड़ी थी गौरी खान, शादी की रात शाहरुख को बुला लिया था अपने पास

बॉलीवुड अपने किस्सों को वजह से हमेशा बहुत ज्यादा मशहूर रहता हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां आए दिन कोई ना कोई किस्सा सामने आता रहता हैं जिसके चलते बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे चर्चा का विषय बन जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा हालहि में सामने आया हैं जिसके चलते बॉलीवुड की एक्ट्रेस हेमा मालनी चर्चा का विषय बन गई हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक बयान दिया है कि मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालनी की वजह से वही शादी वाली रात रो पड़ी थी क्योंकि शादी होने के तुरंत बाद ही हेमा ने शाहरुख को अपने पास बुला लिया था. गौरी खान ने इसका जिम्मेदार हेमा मालनी को ठहराया हैं. आइए आपको बताते हैं कि आख़िर वह क्या वजह थी जिसके चलते हेमा मालनी और गौरी खान दोनो चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

शादी के बाद सुहागरात भी नही बना पाए थे शाहरुख खान और गौरी खान , हेमा मालनी को ठहराया इसका जिम्मेदार

इन दिनों सोशल मीडिया पर हेमा मालनी , गौरी खान और शाहरुख खान बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालहि में सोशल मीडिया पर गौरी खान का एक बयान बहुत ज्यादा वायरल हो रहा जिसमे गौरी खान ने एक किस्सा बताया है कि किस तरह हेमा मालनी की वजह से उनकी आँखें नम हो गई थी. हुआ कुछ ऐसा था कि शाहरुख खान की और गौरी खान की शादी हुई थी तो वह अपनी शादी की पहली नाईट भी नही बना पाई थी क्योंकि हेमा मालनी ने उसे तुरंत शाहरुख को अपने पास मुम्बई में बुला लिया था. आपको बता दे की शाहरुख खान और गौरी की शादी बहुत ज्यादा मुश्किलों से हुई थी क्योंकि दोनो अलग धर्म से तालुख रखते थे. लेकिन दोनो के बीच मे इतना प्यार था कि उन्होंने अपने परिवार को शादी के लिए मना लिया और शादी कर ली.

रात 2 बझे शाहरुख को बुला लिया हेमा मालनी ने अपने पास , फिर गौरी खान

शाहरुख ने शादी मुम्बई में नही की थी जिसके चलते जब उन्हें हेमा मालनी ने बुलाया तो तुरंत उन्हें अपनी पत्नी के साथ मुम्बई जाना पड़ा था. शाहरुख और हेमा मालनी एक फ़िल्म पर काम कर रहे थे जिसकी डायरेक्टर हेमा मालनी थी और शाहरुख खान मुख्य हीरो का किरदार निभा रहे थे. शाहरुख शादी के बिना होटल में गए अपनी पत्नी के साथ फ़िल्म के सेट पर आ गए. शाहरुख तो अपनी शूटिंग में लग गए और गौरी खान वेनेट्री वैन में बैठी थी. गौरी खान ने शादी का जोड़ा ही पहन रखा था जो कि बहुत ज्यादा भारी था. जिसके चलते गौरी खान बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी और आँखों से आँसू निकल गए थे. गौरी खान ने इसका जिम्मेदार हेमा मालनी को ठहराया हैं क्योंकि अगर वो फ़िल्म की शूटिंग के लिए नही बुलाती तो ऐसा कभी भी नही होता. हेमा मालनी की वजह से ही शाहरुख खान और गौरी खान अपनी पहली रात मतलब सुहागरात भी नही बना पाए थे.

About Nihit Mathur

Check Also

धोनी की पत्नी साक्षी का छलका दर्द, बोली धोनी से शादी के बाद बदल गई है पूरी ज़िन्दगी गुजरना पड़ रहा है रोज़ इस दौर से

धोनी का क्रिकेट की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय …