Breaking News

मिथुन दा के बेटे का छलका दर्द, बोला पापा चाहकर भी नही दिला रहे है फिल्मो में काम

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. मिथुन चक्रवर्ती को प्यार से सभी लोग मिथुन दा बोलते है ऐसा इसलिए क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने सभी तक के जीवन मे बॉलीवुड में सिर्फ पैसा ही नही बल्कि काफी नाम भी कमाया है. यही कारण है कि आज के समय मे मिथुन चक्रवर्ती को पूरी दुनिया जानती है. मिथुन चक्रवर्ती का एक्टिंग का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और पूरे बॉलीवुड में आज के समय मे हर एक शख्स मिथुन चक्रवर्ती की काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है.

वर्तमान समय मे मिथुन चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बने हुए जा जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि उनके बेटे का दर्द भरा बयान है जो कि उसने अपने पति मिथुन दा को लेकर दिया है. मिथुन के बेटे ने कहा कि पापा छाए तो मुझे बॉलीवुड में फिल्मे दिला सकते है लेकिन फिर भी मुझे इसका मोहताज रहना पड़ रहा है. बेटे के इस बयान के बाद में वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के इस बयान के बारे में विस्तार से बताएगे जिंसमे उन्होंने अपना दर्द बताया है.

मिथुन दा के बेटे ने बताया अपना दर्द, बोले कुछ भी नही किया पापा ने हमारे लिए

मिथुन दा बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिनका भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे काफी बड़ा नाम है. मिथुन दा के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. मिथुन दा इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. मिथुन दा के लिए बोला जाता है कि बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में इनका एक तरफा नाम चलता है वह और दुनिया मे छाए जो कुछ हासिल कर सकते है और किसे भी रातो-रात स्टार बना सकते है.

इसी के चलते हालहिं में मिथुन दा के बेटे महाक्षय का हालहिं में एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है जिंसमे उनका कहना है कि मिथुन दा ने उनके लिए कुछ भी नही किया क्योंकि अगर वह छाए तो उन्हें बॉलीवुड में काम दिलवा सकते है और फिल्मो में काम दिलवा सकते है ताकि वह भी स्टार बन पाए लेकिन पापा (मिथुन) ने ऐसा नही किया. यही कारण है कि वह आज भी पीछे रह गए. महाक्षय जब यह बयान दे रहे थे तो उनके आँखों मे दर्द साफ दिखाई दे रहा था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि मिथुन दा ने क्यों अपने बेटो की सिफारिश करके उन्हें फिल्मे नही दिलाई और उन्हें अपने हाल पर छोड़ दिया.

मिथुन दा ने चाहकर भी नही दिलाया अपने बेटे को फ़िल्मो में काम, छोड़ दिया अपने हाल पर ये है वजह

मिथुन दा इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान इन्ही की बाते रही है. हालहिं में मिथुन के बेटे महाक्षय का बयान आया है जिंसमे उनका कहना है कि पिता ने उन्हें काम नही दिलाया और उन्हें उनके ही हाल पर छोड़ दिया. मिथुन दा ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने बेटे को अपने पैरों में खड़ा करना चाहते थे वह भी बिना उनकी मदद के. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो मिथुन दा अपने बेटे को आत्मनिर्भर बनाना चाहते थे ताकि भविष्य में अगर वह सुपरस्टार बने तो लोग उसे यह नही बोले कि पिता की वजह से वह स्टार बन पाया है. यही कारण है कि मिथुन दा ने अपने बेटे को अपने हाल पर छोड़ रखा है.

About Nihit Mathur

Check Also

धोनी की पत्नी साक्षी का छलका दर्द, बोली धोनी से शादी के बाद बदल गई है पूरी ज़िन्दगी गुजरना पड़ रहा है रोज़ इस दौर से

धोनी का क्रिकेट की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय …