Breaking News

सारा अली खान का छलका दर्द , भावुक होकर बोली अच्छा हुआ की हो गए माँ-पापा अलग सामने आई बड़ी खबर

सारा अली खान को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. सारा अली खान आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है इसे हासिल करने के लिए उन्होने पिछले कुछ सालो में काफी मेहनत करी है और उसी की बदौलत आज सारा अली खान एक सफल अभिनेत्री बन पाई है. सारा अली खान के परिवार के बारे में बताए तो उनके पिता का नाम सैफ़ अली खान है जो कि बॉलीवुड के नामी सुपरस्टार है और सारा अली खान की माँ का नाम अमृता सिंह है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है. सारा अली खान के माता-पिता अलग हो चुके है. सारा अली खान ने पहली बार अपने माता-पिता सैफ अली खान को लेकर कोई बयान दिया है जिसकी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह सारा अली खान की ही बाते हो रही है. सारा अली खान में हालहि में अपने माता-पिता के रिश्ते की सच्चाई बताते हुए और अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि अच्छा हुआ मेरी माँ ने पिता सैफ अली खान को छोड़ दिया. सारा अली खान के इस बयान को सुनने के बाद सभी लोग सोच में पड़ गए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है.

सारा ने बोली अपने माता-पिता के शादीशुदा जीवन को लेकर बड़ी बात, बोली अच्छा हुआ दोनो अलग हो गए

सारा अली खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान की एक लोती बेटी है जिसके हमेशा चर्चे रहते है. सारा अली खान वर्तमान समय मे मीडिया में अपने पिता सैफ अली खान और माँ अमृता के शादीशुदा जीवन को लेकर दिए हुए एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. सारा अली खान में अपने पिता सैफ और माँ अमृता को लेकर कहा कि अच्छा हुआ कि दोनो एक-दूसरे से अलग हो गए. सारा अली खान ने कहा अब्बू सैफ अली खान के साथ तो माँ अमृता हँसना भी भूल गई थी और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रहा है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों सैफ अली खान के साथ सारा की माँ हँसना भी भूल गई थी.

सारा की माँ अमृता भूल गई थी सैफ के साथ हँसना भी, खुद सारा बोली रोज होती थी दोनो की अनबन

सारा अली खान का हालहि में अपने माता-पिता सैफ अली खान और माँ अमृता सिंह के शादीशुदा जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. सारा अली खान ने कहा कि सैफ के साथ मेरी माँ अमृता हँसना भी भूल गई थी. जिसके बाद सारा अली खान ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि सारा अली खान ने कहा कि दोनो के बीच मे आए दिन बहस होती थी जिसके चलते परिवार की खुशी छीन सो गई थी. जिसके दोनो ही हँसना भूल गए थे. यही कारण है कि सारा अली खान ने कहा कि अच्छा हुआ दोनो अलग हो गए क्योंकि अब दोनो ही अपनी-अपनी ज़िन्दगी काफी खुशहाल तरीके से व्यतीत करती है.

About Nihit Mathur

Check Also

प्रियंका चोपड़ा बनाना चाहती थी बिना शादी करे ही बच्चे की माँ, हो रही थी माँ बनने के लिए उतावली लेकिन फिर हुआ ये

प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका …