Breaking News

सारा अली खान ने बोली अपने पिता सैफ़ को लेकर बड़ी बात, बोली अच्छा हुआ छोड़ दिया अब्बू में माँ अमृता को बताई बड़ी वजह

सैफ अली खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. सेफ अली खान आज के समय में जिस भी मुकाम पर वहा तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है. सेफ अली खान का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है लेकिन वही अगर बात करे सैफ अली खान के निजी जिंदगी की वह काफी ज्यादा कश्मकश वाली रही है ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ अली खान ने अपने जीवन मे काफी उतार-चढ़ाव देखे है. सेफ अली खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सैफ अली खान की निजी जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सैफ अली खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सैफ अली खान को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी के साथ हँसना भी भूल गए थे और आए दिन दोनो के बीच मे तूतू-मैंमैं होती थी. यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान में बताई है.

सैफ अली खान की बेटी सारा ने बताई अपने माता-पिता के रिश्ते की सच्चाई, बोली ये बड़ी बात

सैफ अली खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सैफ अली खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि सैफ अली खान अपनी पत्नी अमृता के साथ बिल्कुल भी खुश नही थे और हँसना भी भूल गए थे और यहां तक कि दोनो के बीच आए दिन तूतू-मैंमैं होती रहती थी. यह बात बिल्कुल सत्य है क्योंकि यह खुद सारा अली खान में बताई है जो कि सैफ और अमृता की बेटी है. इसी वजह से मीडिया में चारो तरफ इन्ही की बाते हो रही है और सारा अली खान ने जब से अपने माता-पिता को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है तभी से मीडिया सभी लोग यह जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुख है कि आखिर क्यों दोनो के बीच मे इतनी ज्यादा अनबन होने लग गई थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों दोनो के रिश्ते के बीच मे इतनी दरार आ गई थी और क्यों अमृता के साथ सैफ की इतनी तूतू-मैंमैं होती रहती थी.

अमृता और सैफ के बीच हो गया था छत्तीस का आकड़ा, दोनो पसन्द नही करते थे एक-दूसरे से बात भी करना

सैफ अली खान जिस समय अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से अलग हुए उसके बाद काफी सारे राज खुलने लगे. जैसे कि सैफ अली खान का अपनी पत्नी अमृता के साथ छत्तीस का आकड़ा हो गया था और दोनो के बीच रिश्ते ऐसे हो गए थे कि दोनो एक-दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नही करते थे. सैफ अली खान ने अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर बयान दिया है जिसके चलते मीडिया में चारो तरफ इन्ही की बाते हो रही है. सैफ की बेटी सारा अली खान ने बताया है कि दोनो के रिश्तो में दरारे आना शुरू हो गई थी जिसकी वजह से आए दिन दोनो के बीच मे अनबन होने लगी और इसी वजह से दोनो ही मानो हँसना ही भूल गए हो. सारा अली खान के इस बयान के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि सैफ ने अमृता से अलग होने का फैसला बिल्कुल सही लिया था ताकि दोनो ही खुश रह सके और बेटी सारा ने भी पिता सैफ़ अली खान के इस फ़ैसले को बिलकुल सही बताया क्यूँकि अब दोनो अपनी-अपनी ज़िंदगी अपने तरीक़े से व्यतीत कर रहे है.

About Nihit Mathur

Check Also

शिखर धवन को करना है अगर दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज, इस खिलाड़ी को बाहर करके लाना होगा इस खिलाड़ी को टीम में

शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ इन दिनों तीन एकदिवसीय मुकाबले …