Breaking News

शाहरुख़ का बेटा नहीं है उनकी असली संतान, बल्कि कोई ओर ही औरत है बेटे की असली माँ

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और नामी अभिनेता है और आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो शाहरुख खान को नहीं जानता हो। ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड को सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनकी सभी फिल्मों को लोगों ने भी बहुत ज्यादा पसंद किया है। जिसके चलते आज के समय में शाहरुख खान की गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में करी जाती है और बॉलीवुड में सभी लोग शाहरुख को काफी सम्मान भी देते हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग ना सिर्फ भारत में है बल्कि पूरी दुनिया में है। हाल ही में शाहरुख खान के बारे में एक ऐसी बात पता चली है जो सिर्फ गिने-चुने लोगों को ही पता थी और इसे राज भी बोला जा सकता है। बात यह है कि शाहरुख खान के दो बेटे हैं यानी कि शाहरुख खान का तीसरा बच्चा उनका सबसे छोटा लड़का अबराम खान, उसे शाहरुख की पत्नी गौरी ने नहीं जन्मा है। बल्कि अबराम को तो किसी ओर ही महिला नहीं जन्मा है। आगे इस आर्टिकल में आपको ऐसी खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

शाहरुख शाहरुख़ और गौरी नहीं है बेटे के असली माता पिता, किसी ओर ही महिला ने दिया है जन्म

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता माने जाते हैं और आज के समय में उन्हें सभी लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं और काफी सताए जाते भी देते हैं। यही कारण है कि शाहरुख खान एस के समय में बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता बन चुके हैं और उनका बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है। हाल ही में शाहरुख खान के बारे में एक बड़ी बात पता चली है। बात यह है कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे हैं यानी कि अबराम खान जो को शाहरुख की पत्नी गौरी ने नहीं जन्मा है। अगर दूसरे शब्दों में बताया जाए तो अबराम खान को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने नहीं बल्कि किसी और महिला ने अपनी कोख में रखा था और उसे जन्म दिया। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि किस प्रकार और क्यों शाहरुख के बेटे अबराम किसी और महिला की कोख से जन्मे हैं।

शाहरुख के बेटे अबराम की असली माँ है कोई ओर, जानिए पूरी बात

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी है बात तो समझ ही गए हैं कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान को उनकी पत्नी गौरी खान ने नहीं जन्मा है। अगर दूसरे शब्दों में बोला जाए तो अबराम खान को किसी और महिला ने अपनी कोख में रखा था और फिर उसे जन्म दिया। यह एक वैज्ञानिक प्रक्रिया है जिसका नाम सरोगेसी है। इसमें कोई और महिला अपनी कोख में बच्चे को पालती है और फिर उसे जन्म देती है। शाहरुख और गौरी ने ऐसा नहीं है कुछ निजी कारणों के चलते लिया था। यही कारण है कि बोला जा रहा है कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान उनकी पत्नी की देन नहीं है।

About Nihit Mathur

Check Also

धर्मेंद्र इस 80 साल की उम्र में भी अपनी पत्नी हेमा मालनी को छोड़ लड़ा रहे है गैर औरत के साथ इश्क़, तस्वीरो ने बयान करी सारी सच्चाई

धर्मेंद्र का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय …