Breaking News

राजेश खन्ना की पत्नी करती थी सनी देओल से बेहद प्यार, बनाना चाहती थी हर क़ीमत पर सनी देओल को अपना पति लेकिन फिर हुआ ये

राजेश खन्ना के बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि राजेश खन्ना जी अपने समय के बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी है और लोगो को अपना दीवाना बनाया है. राजेश खन्ना जी का स्वर्गवास हो चुका है लेकिन इस समय वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसकी वजह उनकी पत्नी डिम्पल कपाड़िया है. राजेश खन्ना की पत्नी डिम्पल कपाड़िया बॉलीवुड के नामी अभिनेता सनी देओल को अपना दिल दे बैठी थी और उसके लिए वह हर कीमत चुकाने के लिए तैयार थी. आपको बता दे कि सनी देओल शादी शुदा थे और इस बात से वाकिफ़ होने के बाद भी डिम्पल कपाड़िया उनकी दूसरी पत्नी बनने के लिए पूरी तरह तैयार थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों राजेश खन्ना की पत्नी डिम्पल कपाड़िया अभिनेता सनी देओल की दुसरी पत्नी बनने के लिए भी तैयार थी.

डिम्पल पूरी तरह से थी सनी देओल की दीवानी, हर कीमत पर बनाना चाहती थी सनी देओल को अपना पति

डिम्पल कपाड़िया अपने समय की बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रही है जिन्हें आज भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. डिम्पल कपाड़िया के बार में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी है लेकिन इस समय मीडिया में वह अपने निजी जीवन या बोल सकते है कि अपनी एक प्रेम कहानी की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है जो कि बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल के साथ चली थी. डिम्पल कपाड़िया पूरी तरह सनी देओल की दीवानी थी और हर कीमत पर सनी देओल को अपना पति बनाना चाहती थी. डिम्पल कपाड़िया इस बात से पूरी तरह वाकिफ थी कि सनी देओल शादी शुदा है लेकिन फिर भी डिम्पल कपाड़िया ने सुनी देओल से शादी करने का फैसला कर लिया था. आपकी जानकारी के लिए के बता दे कि सनी देओल भी डिम्पल कपाड़िया को अपनी दूसरी पत्नी बनाने के लिए तैयार हो गए थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों कभी भी एक नही हो पाए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सनी देओल क्यों चाहकर भी डिम्पल कपाड़िया से शादी नही कर पाए.

सनी देओल चाहकर भी नही बना पाए डिम्पल कपाड़िया को अपनी दूसरी पत्नी, ये थी वजह

सनी देओल इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं ऐसा इसलिए क्योंकि सुनी देओल शादी-शुदा होने के बाद भी डिम्पल कपाड़िया नाम की अभिनेत्री से प्यार कर बैठे थे और शादी करना चाहते थे और डिम्पल कपाड़िया भी उनकी (सनी) की देओल की दूसरी पत्नी बनने के तैयार थी लेकिन चाहकर भी शादी दोनो शादी नही कर पाए ऐसा इसलिए क्योंकि सनी देओल की पत्नी पूजा नही चाहती थी कि सनी कोई दूसरी शादी करे और अपने पिता धर्मेंद्र की तरह दो-दो परिवार बसाए. यही कारण था जिसके चलते सनी देओल ने डिम्पल कपाड़िया से शादी करने का ख्याल भी दिमाक से निकाल दिया. यही कारण था जिसकी वजह से दोनो चाहकर भी एक नही हो पाए लेकिन आपको बता दे कि डिम्पल कपाड़िया अभिनेता सनी देओल से बहुत प्यार करती थी और सनी देओल के साथ पाने के लिए उनकी दूसरी पत्नी बनने के लिए भी तैयार हो गई थी. बोला जाता है की आज भी दोनों एक-दूसरे से मिलते रहते है.

About Nihit Mathur

Check Also

ऋतिक रोशन को पुरानी पत्नी की वजह से आ गई थी सड़क पर आने की नौबत, अब करने जा रहे हैं बेटी की उम्र की लड़की से शादी

ऋतिक रोशन, पूरे बॉलीवुड को फ़िल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे एक भी शख्स …