Breaking News
Home / News / रोहित शर्मा को मिल गया है रविंद्र जडेजा का विकल्प, इस खिलाड़ी ने कर दिया है रविंद्र जडेजा की कमी को पूरा

रोहित शर्मा को मिल गया है रविंद्र जडेजा का विकल्प, इस खिलाड़ी ने कर दिया है रविंद्र जडेजा की कमी को पूरा

रोहित शर्मा की अगुवाई में जब भारतीय टीम विश्व कप खेलने पहुंचे थे उसके पहले ही एशिया कप के मुकाबले में रविंद्र जडेजा चोट की वजह से बाहर हो गए थे और रविंद्र जडेजा के बाहर होने की वजह से भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा था। खुद रोहित शर्मा ने भी यह बात कबूल कर ली थी कि रवींद्र जडेजा का उनकी टीम में शामिल ना होना कहीं न कहीं उनके लिए बहुत महंगा साबित हो सकता है क्योंकि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर मुकाबला जीता कर दे सकते हैं लेकिन अब रोहित शर्मा को रविंद्र जडेजा के लिए ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब उनकी जगह पर भारतीय टीम में ऐसा खिलाड़ी आ गया है जो उनकी जगह आसानी से ले सकता है। आइए आपको बताते हैं कौन है वह भारतीय खिलाड़ी जो बहुत आसानी से रविंद्र जडेजा की जगह की पूर्ति न्यूजीलैंड के खिलाफ करता हुआ नजर आ रहा है।

Advertisement

शिखर धवन की कप्तानी में निखर गया है इस खिलाड़ी का खेल, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली शानदार पारी

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में एकदिवसीय मुकाबलों की कप्तानी शिखर धवन संभालते हुए नजर आ रहे हैं। शिखर धवन ने पिछले कुछ समय में तो अच्छी कप्तानी की थी लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें हार मिल गई है लेकिन साथ में उन्हें एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया है जिसके प्रदर्शन से वह बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और उन्होंने कहा है कि लंबे वक्त से भारतीय टीम को एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत थी जो ना सिर्फ शानदार बल्लेबाजी करे बल्कि गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में भी अपना योगदान दें। आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा की टीम में अब ऐसा कौन सा खिलाड़ी आ चुका है जो गेंद और बल्ले दोनों से अपना योगदान दे रहा है और भले ही रोहित इस समय मैदान में नहीं हो लेकिन वह जरूर इस खिलाड़ी पर नजर रख रहे होंगे।

शिखर धवन की कप्तानी में सामने आया यह छुपा रुस्तम खिलाड़ी, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली उपयोगी पारी

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मुकाबले में कप्तानी कर रहे शिखर धवन को वाशिंगटन सुंदर के रूप में एक ऐसा खिलाड़ी मिल चुका है जो ना सिर्फ शानदार बल्लेबाजी करता है बल्कि गेंदबाजी से भी विरोधी टीमों को चकमा देने में कामयाब हो जाता है। लंबे वक्त से रविंद्र जडेजा के बाद भारतीय टीम को एक ऐसा खिलाड़ी चाहिए था जो आखिरी ओवरों में भारतीय टीम को तेजी से रन बना कर दें और साथ में गेंदबाजी करके और वाशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में जो शानदार झलक दिखाई है उसको देखकर सभी लोग उनसे बेहद प्रभावित नजर आए और उनकी जमकर तारीफ करते नजर आए। कहीं ना कहीं वाशिंगटन सुंदर की उपयोगी पारी को देखकर रोहित शर्मा को यह जरूर पता लग गया होगा कि आने वाले समय में वाशिंगटन सुंदर उनके लिए ठीक उसी तरह का प्रदर्शन कर सकते हैं जिस तरह का प्रदर्शन रविंद्र जडेजा लंबे समय से करते आ रहे थे।

 

Advertisement

About Krishna

Check Also

सलमान खान का बॉडीगार्ड उतर आया था सलमान खान के ही साथ हाथापाई पर, करने लगे थे दोनो दो-दो हाथ यह थी वजह

बॉलीवुड में हर एक अभिनेता या अभिनेत्री का अपना खास आदमी होता है जिसके चलते …