Breaking News

रोहित शर्मा की कप्तानी में एक दिवसीय में नंबर एक पर पहुंच जाएगी भारतीय टीम कोई नहीं रोक सकता अब भारत को यहां पहुंचने से

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने लगातार कई शानदार कीर्तिमान को बनाया है। भले ही भारतीय टीम विश्व कप में बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर सकी हो लेकिन द्विपक्षीय श्रृंखला में भारतीय टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए ऊंचाई की तरफ बढ़ रही है। हाल ही में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मुकाबलों की श्रृंखला खेल रही है जिसमें वह शुरुआती दो मुकाबलों को जीत चुकी है लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में अब कुछ ऐसा हो जाएगा जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। रोहित की कप्तानी में भारत की टीम लगातार जीत दर्ज कर रही है और घरेलू श्रृंखला में कोई भी टीम भारत को हराने में सक्षम नहीं हो रही है। आइए आपको बताते हैं कैसे न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा मुकाबला जीतते ही भारतीय टीम एक ऐसा इतिहास बना देगी जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है और रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत की यह टीम सबसे मजबूत हो जाएगी।

Advertisement

rohit-sharma-one-day-cricket

रोहित शर्मा की कप्तानी में कोई नहीं रोक सकता भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ, तीसरा मुकाबला भी जीत जाएगी भारत की टीम

रोहित शर्मा की अगुवाई में श्रीलंका को लगातार तीन मुकाबले हराने के बाद अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ उस कगार पर आ गई है जब वह तीनों ही मुकाबलों को अपने नाम कर लेगी। शुरुआती दोनों मुकाबला खेल कर भारतीय टीम इंदौर के होल्कर स्टेडियम में पहुंची थी जहां की पिच भारतीय बल्लेबाजों को खूब रास आती है और भारतीय बल्लेबाजों ने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 385 रनों का विशाल लक्ष्य निर्धारित किया है। जिस अंदाज में भारतीय बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाये है उसको देखकर हर कोई यह कहता नजर आया कि भारतीय टीम को घरेलू मैदान में हरा पाना लगभग नामुमकिन है। आइए आपको बताते हैं कैसे न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा मुकाबला जीतते ही अब भारतीय टीम नंबर 1 की रैंकिंग पर आ जाएगी।

india to win team one day under rohit sharmaa captainship

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत बनाएगी कीर्तिमान, टेस्ट मुकाबलों में भी इतिहास बनाने का मौका

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ भी तीसरे मुकाबले में ऐसे मुकाम पर आ चुकी है जहां पर से भारत का हारना लगभग नामुमकिन है। दरअसल रोहित शर्मा और शुभमन गिल के शानदार शतक की बदौलत भारतीय टीम ने 350 रनों का विशाल लक्ष्य बनाया है और जिस तरह की गेंदबाजी भारतीय टीम के पास है ऐसे में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए इतना रन बना पाना लगभग असंभव नजर आ रहा है। इस मुकाबले में जीत दर्ज करते ही भारतीय टीम एकदिवसीय रैंकिंग में नंबर एक पर हो जाएगी और इसी के साथ भारतीय टीम के पास यह सुनहरा मौका होगा जब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेलेगी क्योंकि अगर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को भारतीय टीम किसी भी अंतर से जीत लेगी तब वहां पर भी भारतीय टीम टेस्ट मुकाबलों में नंबर एक बन जाएगी। हर किसी को भी यह उम्मीद है कि रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में लगातार ऐसे ही इतिहास बनाते रहें ताकि भारतीय टीम 2023 विश्व कप के पहले मजबूत स्थिति में आ जाए जो कि भारत में ही होने वाला है।

Advertisement

About Krishna

Check Also

नाना पाटेकर ने कमाए है अपने जीवन मे अरबो रुपए लेकिन फिर भी रहना पड़ रहा है आज इस छोटे से घर मे, ये है बड़ी वजह

नाना पाटेकर, आज के समय मे इस नाम से पूरी की पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही …